Header Ads Widget

Responsive Advertisement

पत्नी से झगड़े के बाद मोबाइल टावर पर चढ़ा युवक, चार साल की बेटी को देख नीचे उतरा

इंदौर में एक युवक मोबाइल टावर पर चढ़ गया और कूदने की धमकी देने लगा। सूचना मिलते ही पुलिस और SDRF की टीम मौके पर पहुंची और उसे समझाने का प्रयास किया। मामला इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र में शनिवार दोपहर का है। पुलिस ने माइक के जरिए अनाउंसमैंट कर युवक को नीचे उतरने के लिए कहा लेकिन वह नहीं माना। वह टावर पर बैठे बैठे ही मोबाइल पर बात करता रहा और नीचे कूदने की धमकी देता रहा। बाद में उसकी पत्नी और चार साल की बेटी वहां पहुंची तब नीचे उतरा।
बेटी आई तो टावर से नीचे उतरा
आजाद नगर थाना प्रभारी नीरज मेढा ने बताया कि युवक का नाम नंदराम उर्फ सोनू अहिरवार निवासी मूसाखेड़ी है। उसका पत्नी से विवाद हो गया था जिसके बाद वह सुसाइड करने के लिए मोबाइल टावर पर चढ़ा था। वह एक फैक्ट्री चलाता है। टावर पर से भी वह लगातार पत्नी और अपने भाई से फोन पर बात कर रहा था। पुलिस के पहुंचने के कुछ देर के बाद ही उसका भाई और पत्नी चार साल की बेटी को लेकर मौके पर पहुंचे। बच्ची को देखकर युवक खुद ही नीचे उतर आया। दोनों की आजाद नगर थाने में काउंसिलिंग की जा रही है।


पत्नी कहती है मैंने इसके लिए कुछ नहीं किया
पत्नी ने अनाउंसमैंट के जरिए स्पीकर से अपनी बात पति से कही। बेटी का हवाला दिया और कहा कि अब वह अच्छे से रहेगी और किसी तरह के विवाद नहीं होंगे। इसके बाद युवक टावर से नीचे उतरा। नीचे उतरने के बाद नंदराम ने मीडिया से कहा कि पत्नी उसे बहुत परेशान करती है और बार बार विवाद करती रहती है। यह कहती हैं मैंने इसके लिए कुछ नहीं किया लेकिन मैं सबकुछ करता हूं। हालांकि पत्नी ने मीडिया से बात नहीं की। पुलिस दोनों को समझा रही है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ