Header Ads Widget

Responsive Advertisement

पेट्रोल नहीं मिला तो घोड़े पर खाना डिलीवर करने निकला जोमैटो डिलीवरी राइडर

हैदराबाद/ हिट-एंड-रन दुर्घटनाओं पर नए कानून के खिलाफ ट्रक ड्राइवरों की हड़ताल के कारण सभी को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। पेट्रोल स्टेशनों पर ईंधन खत्म हैं या फिर लंबी लाइन लगी हुई है।इसकी वजह से फूड डिलीवरी करने वाले लोगों को काफी परेशानी हो रही है, लेकिन कहा गया है कि जब भी समस्या आती है वो अपने साथ समाधान साथ लाती है इसी का एक नजारा हैदराबाद में देखने को मिला।

सबसे ज्यादा परेशानी फूड डिलीवरी करने वालों को हो रही है। कम समय या तय समय में ऑर्डर को पहुंचाना ही उनका काम है। ईंधन की वजह से अब उन्हें खासा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है लेकिन इस बीच लोग तरह-तरह के जुगाड़ भी निकाल रहे हैं। इसी तरह का एक अनोखा जुगाड़ मंगलवार को हैदराबाद में ऑर्डर देने के लिए जोमैटो के एक डिलीवरी ब्वॉय ने दिखाई जिसमें वह ऑर्डर देने के लिए घुड़सवारी करता नजर आया।

जोमैटो बैग पहने डिलीवरी ब्वॉय को पुराने शहर के चंचलगुडा इलाके में इंपीरियल होटल के पास एक सड़क पर घोड़े की सवारी करते देखा गया। घोड़े पर सवार होकर ऑर्डर डिलीवर करने वाले युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया। यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा,"ज़ोमैटो डिलीवरी राइडर। पेट्रोल नहीं, कोई समस्या नहीं!"

वीडियो पर यूजर अलग अलग अंदाज में कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर कहा, "उनकी मोटरसाइकिल का पेट्रोल खत्म होने के बाद उनके मन में यह अनोखा विचार आया होगा।"

वीडियो ने लोगों को 2002 में भारी बारिश के बीच मुंबई में भोजन पहुंचाने के लिए घोड़े पर सवार एक स्विगी कर्मचारी के दृश्य की याद दिला दी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ